Highrich Company Details In Hindi | Highrich Details | जानें क्या है सच

नमस्कार दोस्तों, आज मैं आपको एक ऐसी नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी के बारे में बताने जा रहा हूं जो आपको हाई क्वालिटी वाले प्रोडक्ट और सर्विसेज प्रदान करती है और आपको एक लाभकारी व्यवसाय का अवसर देती है।

जी हां, मैं बात कर रहा हूं, हाईरिच कंपनी की।

एक ऐसी कंपनी जो दूसरों से तेज गति से बढ़ रही है, हम बताने वाले हैं इसके इतिहास, प्रोडक्ट, उद्देश्य, बिजनेस प्लान, विज़न और इसके लाभों के बारे में, तो आइये बिना देर किये शुरू करते हैं।

Highrich Company Details In Hindi


{tocify} $title={Table Of Contents}

Highrich Company Details In Hindi: Parichay Aur Prastavna

हाईरिच कंपनी एक ई-कॉमर्स उत्पाद आधारित डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है जो हाईरिच ऑनलाइन शॉप प्राइवेट लिमिटेड के नाम से काम करती है। कंपनी के निदेशक हैं कोलाट दासन प्रतापन और कट्टुकरन श्रीधरन सेरेना और इसका मुख्य कार्यालय त्रिशूर, केरल में है।

इस कंपनी का लक्ष्य लोगो को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद और सेवा प्रदान करना है और उन्हें एक लाभकारी व्यवसाय का अवसर देना है।

कंपनी की टैगलाइन: दुकान बदलो सामान नहीं

हाई रिच कंपनी ने अपने उत्पादों और बिजनेस प्लान को ऐसे डिजाइन किया है कि हर व्यक्ति को अपनी जरूरत को पूरा करने और अपनी इनकम को बढ़ाने का मौका मिलता है।

कंपनी ने अपने ग्राहकों और वितरकों को एक परिवार की तरह समझा है और उन्हें हर तरह की ट्रेनिंग, सपोर्ट और इंसेंटिव दिए जाते हैं।

इसने अपने डिस्ट्रीब्यूटर्स को अपना खुद का बॉस बनाना सिखाया है और उन्हें आत्मनिर्भर बनाया है।

Highrich Vision (उद्देश्य)

इस कंपनी का विजन है कि भारत में हर घर में हाईरिच का प्रोडक्ट इस्तेमाल हो और हर व्यक्ति हाईरिच डिस्ट्रीब्यूटर बनकर अपना व्यवसाय शुरू करे।

$ads={1}

कंपनी का मिशन है कि लोगो को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद और सेवा प्रदान करना, लोगो की सेहत और धन को बढ़ाना, लोगो की जीवनशैली को बेहतर बनाना और लोगो को नेटवर्क मार्केटिंग की शक्ति से जोड़ना।

Highrich Team

  • संस्थापक – Prathapan KD
  • सह संस्थापक – Sreena Prathapan
  • मैनेजिंग डायरेक्टर – Prathapan KD
  • चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर – Sreena Prathapan

Highrich Company Products

हाईरिच कंपनी के उत्पादों में किराना सामग्री, फैशन, कपड़े और अन्य शामिल हैं। कंपनी के उत्पाद ISO 9001:2015 प्रमाणित हैं और FSSAI से स्वीकृत हैं। कंपनी के उत्पादों की कीमत बहुत ही वाजिब है और आपको इसके हर उत्पाद पर 10% से 20% तक की बचत होती है।

कोई भी व्यक्ति कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपने पसंद के प्रोडक्ट को ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं और घर बैठे डिलीवरी पा सकते हैं।

हाईरिच कंपनी के उत्पादों को दो भाग में बांटा गया है-

फर्स्ट पर्चेस प्रोडक्ट्स:  कुछ विशेष प्रकार के प्रोडक्ट्स को इस श्रेणी में रखा गया है जिसे समय समय पर कंपनी द्वारा बदला या जोड़ा जाता है, कंपनी के साथ जुड़ने के लिए एक बार इस श्रेणी के उत्पाद खरीदना जरुरी है, जिसे जोइनिंग पैकेज भी कहा जाता है।

जनरल प्रोडक्ट्स: यहाँ प्रोडक्ट्स की विशाल श्रृंखला उपलब्ध है, हमारे आस-पास उपलब्ध अधिकतर घरेलू सामान जिसे हम किसी भी दुकान से लेते हैं, ऐसे सभी ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स इस श्रृंखला में शामिल किये गए हैं।

Highrich Supermarket

हाई रिच कंपनी के  सुपरमार्केट भारत के विभिन्न जगहों पर शुरू हो चुके हैं, जिन्हें सामान्य लोग ही संचालित करते हैं।

यहाँ पर सभी प्रकार के घरेलू उत्पाद एक ही स्थान पर मिलते हैं, जो कि अन्य सुपरमार्केटों से सस्ते भी होते हैं। इसके अलावा, यहाँ पर छूट-डिस्काउंट का भी लाभ मिलता है।

अगर आप इस कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं तो आपको रिपरचेज का फायदा भी सुपरमार्केट से मिल जाता है।

Highrich Company Business Plan

हाईरिच कंपनी का बिजनेस प्लान आसान और समझने लायक है, इसमें आपको सिर्फ दो चीजों पर ध्यान देना है: अपने लिए प्रोडक्ट खरीदना और दोस्तों को जॉइन करवाना है।

जब आप कंपनी में शामिल होते हैं तो आपको एक आईडी नंबर मिलता है, आप अपनी आईडी नंबर से अपने लिए सामान खरीद सकते हैं और अपने दोस्त, परिवार वालों या किसी भी व्यक्ति को शामिल कर सकते हैं।

इस बिजनेस में जल्दी सफलता पाने के लिए आप हमारे पोस्ट Network Marketing Kaise Karen को पढ़ सकते हैं

जब आप या आपके नेटवर्क से कोई व्यक्ति कुछ भी सामान खरीदी करता है तो आपको उस पर कमीशन मिलता है, इस तरह आप अपने नेटवर्क को बढाते जाते हैं और अपनी इनकम को भी बढ़ाते जाते हैं।

$ads={2}

इस कंपनी का बिजनेस प्लान लेवल पर बनता है, हर लेवल पर आपको अलग-अलग कमीशन और बोनस मिलते हैं, आपके नेटवर्क में जितने ज्यादा लोग होंगे, जितना ज्यादा खरीदी होगा उतना ही ज्यादा आपकी इनकम होगी।

इस कंपनी का बिजनेस प्लान बहुत ही ट्रांसपेरेंट और फेयर है, आप अपनी इनकम की सभी जानकारी ऑनलाइन देख सकते हैं और अपना पैसा अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Highrich Important Notes

  • आपको कंपनी में ज्वाइन करने के लिए एक आईडी नंबर चाहिए जो आपको कंपनी की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करने पर मिलता है।
  • आपको कंपनी से किसी भी उत्पाद को खरीदना जरुरी है जो आपको 800 से 1000 रुपये में मिलता है। आप अपने आईडी नंबर से अपना सामान खरीद सकते हैं और अपने दोस्त, परिवार वालों या किसी  भी व्यक्ति को शामिल कर सकते हैं।
  • आपको हर खरीददारी पर 10% से 20% तक की बचत होती है और कमीशन मिलता है, आपका कमीशन आपके नेटवर्क के साइज और परचेज के आधार पर तय होता है।
  • आपका नेटवर्क दो लेग में बनता है: लेफ्ट लेग और राइट लेग, आपके नेटवर्क में जितने ज्यादा लोग होंगे और जितना ज्यादा खरीदी होगा उतना ही ज्यादा आपकी इनकम होगी।
  • आपको कई लेवल पर बोनस और इंसेंटिव मिलते हैं, हर स्तर पर आपको अलग-अलग परसेंटेज का कमीशन मिलता है, आपके नेटवर्क में जितने ज्यादा लेवल होंगे उतने ही ज्यादा आपका कमीशन बढ़ेगा।
  • आप अपनी इनकम की डिटेल ऑनलाइन देख सकते हैं और अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं, आपको हर समय एक फिक्स डेट पर पेमेंट मिलता है।
  • आपको कंपनी की तरफ से ट्रेनिंग, सपोर्ट और गाइडेंस मिलता है जो आपकी कार्य कौशलता को बढ़ाता है, आपको कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन वीडियो, वेबिनार और आर्टिकल्स मिलते हैं जो आपको नेटवर्क मार्केटिंग करने में मदद करते हैं।

Highrich Company Ke Sath Judne Ke Fayde

  • आपको उच्च गुणवत्ता वाले उत्पन्न मिलते हैं जो आपकी ज़रूरतों को पूरा करते हैं।
  • आपको हर खरीदारी पर बचत होती है और कमीशन मिलता है।
  • आपको एक लाभकारी व्यवसाय का अवसर मिलता है जो आपको आत्मनिर्भर बनाता है।
  • आपको अपना खुद का समय तय कर सकते हैं और घर से ही काम कर सकते हैं।
  • आपको एक बड़ा नेटवर्क बनाने का मौका मिलता है जो आपकी व्यक्तिगत और व्यवसायिक विकास में मदद करता है।

Types Of Income In High Rich

इस कंपनी का हिस्सा बनने से आपको कई प्रकार के इनकम मिलते हैं जिनसे आप पैसे कमा सकते हैं, हम यहाँ पर मुख्य रूप से तीन ही प्रकार की आमदनी पर ध्यान देंगे।

First Purchase Income: आपके द्वारा रेफर किए गए किसी भी व्यक्ति ने जब पहली बार आपके साथ जुड़कर कोई भी सामान अपनी ज़रूरत के हिसाब से ख़रीदा, तो आपको उस पर कमीशन मिलता है।

Self Purchase Income: आप या आपके जानने वाले किसी भी व्यक्ति ने जब अपने घर के लिए सामान ख़रीदा, तो आपको और उनको 2% से 20% तक का डिस्काउंट मिलता है, जो कि आपकी आमदनी है।

Repurchase Income: यहाँ पर सारे सामान सस्ते मिलते हैं, इसलिए आप और आपसे जुड़े हुए सभी लोग यहाँ से दोबारा ख़रीदारी करना पसंद करेंगे, ऐसा करने पर इससे आपके पूरे नेटवर्क की ख़रीदारी पर आपको कमीशन मिलता है

How To Join Highrich

यदि आप इसमें शामिल होना चाहते हैं, तो आप इसके पुराने सदस्यों से जुड़कर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं, या आप खुद कंपनी की वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन करने के बाद, आपको कम से कम 750/- रुपए या 200 बी.वी वैल्यू का सामान ख़रीदना पड़ेगा।

हाई रिच में 50 से भी अधिक प्रोडक्ट हैं, जिनकी कीमतें भिन्न-भिन्न हैं। आप अपनी ज़रूरत के हिसाब से कुछ भी सामान ख़रीद सकते हैं, और इससे आप कंपनी के साथ जुड़ जाएंगे। इसके बाद, आपको डिस्काउंट और पैसे कमाने का मौका मिलेगा।

इस बारे में और ज्यादा जानकारी के लिए How To Join Network Marketing भी पढ़ सकते हैं

How To Earn Money

यह एक नेटवर्क मार्केटिंग बिजनेस है, जिसमें आपको अपने साथ दूसरे लोगों को शामिल करना होता है, आपको सिर्फ दो लोगों को ही इसके बारे में बताना है, और वे जब 750/- रुपये का सामान ख़रीदते हैं, तो आपको 200/- रुपये का कमीशन मिलता है।

नेटवर्क मार्केटिंग के बारे में और जानने के लिए आप Network Marketing Kya Hota Hai पढ़ सकते हैं

यहाँ इनकम की कोई सीमा नहीं है, आप जितना चाहें उतनी बार पैसे कमा सकते हैं।

$ads={1}

जब आपके रेफर किए हुए लोग, अपने-अपने परिचितों को इसमें शामिल कर लेते हैं, तो उन्हें भी कमीशन मिलता है, साथ ही साथ आपको भी मिलता है। इस प्रकार की आमदनी को फर्स्ट पर्चेज पर मिलने वाली आमदनी कहते हैं।

हाई रिच कंपनी के बिजनेस को और अच्छे से समझने के लिए तथा कंपनी के तरफ से दिए गए पीडीएफ जैसे हाई रिच प्लान & रिपरचेज, ब्रोशर, डिजिटल पूल, सर्टिफिकेट्स, फर्स्ट पर्चेज प्राप्त करने के लिये आप हमारे दूसरे लेख Highrich Details पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं

Head Office & Contact Details

Head Office:

Highrich Online Shoppe Pvt Ltd

Capital Art Businesses Spaces, Neruvissery,

Arattupuzha P.O, Thrissur, Kerala- 680562

फ़ोन नं- +91 9744338134

कंपनी ईमेल- [email protected]

हाईरिच वेबसाइट- www.highrich.in

वेबसाइट- www.highrich.net

Registered Office:

Highrich Online Shoppe Pvt Ltd

2nd Floor, Kanimangalam Tower, Main Road,

Valiyalukkal Thrissur, Kerala- 680027

For Queries/Suggestions/Complaints:

फोन- +91 9544500023, +91 9544500025 (मलयालम)

फोन- +91 7559900081, +91 9744338134 (हिंदी & इंग्लिश)

For Enquries - Franchise:

फोन नं- +91 7356183049

National & International Queries:

Coo- +91 6238014065

 

आवश्यक सूचना

इस पृष्ठ पर दी गयी सभी जानकारी विश्वसनीय स्थानों से ली गयी है और इस ब्लॉग के द्वारा किसी भी तरह का कोई भ्रमित अथवा गलत जानकारी नहीं दी जाती हैफिर भी किसी कारणवश अगर कोई गलती हो जाती है तो आपसे अनुरोध है की कोई भी निर्णय लेने से पहले अपने स्वविवेक का इस्तेमाल करें क्योंकि इसके कारण किसी पाठक को कोई नुक्सान या क्षति होती है तो समस्त जिम्मेदारी पाठक की होगी।

उम्मीद है दोस्तों आपके सारे सवालों का जवाब यहाँ मिल चुका होगा, नेटवर्क मार्केटिंग से जुडी कोई और जानकारी अगर आपको चाहिए तो आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में उसे लिख सकते हैं, हम आपके लिए उन जानकारियों को भी इकठ्ठा करके आपसे शेयर जरुर करेंगे और आपको यह लेख कैसा लगा यह भी जरुर बताएं।


धन्यवाद!

Post a Comment

Previous Post Next Post