Railway Group D News

मेरे प्यारे दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं। आजकल के इस जीवन में मनुष्य को एक अच्छी नौकरी की काफी आवश्यकता होती है। लोग एक अच्छा नौकरी प्राप्त करने के लिए काफी कठिन परिश्रम करते हैं। सरकारी नौकरी को लोग काफी सुरक्षित मानते हैं। रेलवे की नौकरी सरकारी नौकरी में काफी खास मानी जाती है। आज के इस लेख में मैं आपको रेलवे ग्रुप डी परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए एक मुख्य खुशखबरी के बारे में बताऊंगा।
रेलवे ग्रुप डी परीक्षा टाइम्स ऑफ इंडिया न्यूज़ पेपर के अनुसार वर्तमान चल रहे असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्नीशियन परीक्षा में 78% उम्मीदवार उपस्थित रहे हैं। दूर परीक्षा केंद्र रहने के कारण से बहुत सारे उम्मीदवार परीक्षा देने नहीं जा रहे हैं। कुछ उम्मीदवार ठीक समय पर परीक्षा केंद्र पर नहीं पहुंच पाए हैं। जिस कारण से रेलवे काफी चिंतित है।
रेलवे ने इस बात को ध्यान में रखते हुए 15 अगस्त को एक मुख्य घोषणा किया है। इस घोषणा के अनुसार उत्तर प्रदेश और बिहार राज्य के बहुत सारे छात्रों का परीक्षा केंद्र मध्य प्रदेश के मुख्य शहरों में दिया गया है। इन मुख्य शहरों से बिहार और उत्तर प्रदेश राज्य के मुख्य शहरों के लिए नई ट्रेन चलाई गई है। इन ट्रेन के चलने से उम्मीदवार सही समय पर बिना किसी थकान के कम खर्च में पहुंच पा रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post