TotalQ | रु 799 लगाओ और लाखो कमाओ। क्या यह सच है?

TOTALQ टोटल क्यू पार्ट टाइम जॉब  

TotalQ क्या है? क्या यह फ्रॉड है? स्कैम है? या सच में एक सुनहरा अवसर है जो कम समय में आपको देगा ज्यादा पैसा? क्या इससे कम समय में सफल हुआ जा सकता है? इन जैसे सभी सवालों की जानकारी आपको मिलेगी यहाँ।

आज की इस तेजी से बढ़ते हुए महंगाई के दौर में प्रत्येक व्यक्ति को किसी न किसी तरह से अतिरिक्त आमदनी की जरुरत होती है क्यूंकि आज हम जितना भी इनकम नौकरी या अन्य किसी माध्यम से आमदनी प्राप्त करते हैं वह आमदनी आज के वर्तमान परिवेश में पर्याप्त नहीं है 

आज के समय में लगभग हम सभी आमदनी के दूसरे रास्तों की तलाश करते रहते हैं, प्रत्येक व्यक्ति यह चाहता है की अपना वर्तमान कार्य करते हुए उसे कोई ऐसा विकल्प मिले जिससे वह आज के इस बढ़ती हुई महंगाई में अपनी आमदनी तेजी से बढ़ा सके

आज आप सभी के लिए एक ऐसा ही अवसर सामने उभर कर आया है। 

टोटल क्यु -  उसी बेहतरीन अवसर का नाम है। 


{tocify} $title={Table Of Contents}

मेरे प्रिय दोस्तों क्या आप जानते हैं ? नेटवर्क मार्केटिंग पाठ्यक्रम 

दोस्तों क्या आपको जानते हैं की दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के पाठ्यक्रम में नेटवर्क मार्केटिंग को भी शामिल किया गया है जिसमे छात्रों को नेटवर्क मार्केटिंग से जुड़े सभी पहलुओं के बारे में अध्ययन तथा इसके बारे में कॉलेज के छात्रों को पढ़ाया जाता है। 

अब हमारे भारत देश के प्रमुख विश्वविद्यालय संस्थान को भी यह बात समझ में आने लगी है की नेटवर्किंग बिज़नेस पूरी तरह से वैध, सुरक्षित और  21वीं सदी का सबसे तेजी से उभरता हुआ व्यवसाय करने का अवसर है। 

अब तो यूनिवर्सिटी में भी इस विषय पर छात्रों को पढाया जा रहा है। 


दिल्ली विश्वविद्यालय का पाठ्यक्रम जिसमे नेटवर्क मार्केटिंग का पाठ्यक्रम शामिल किया गया है उस पाठ्यक्रम का PDF पी.डी.एफ यहाँ निचे दिया गया है।

इस PDF को सभी नेटवर्क मार्केटर्स को अपने पास सबूत के तौर पर अवश्य ही रखना चाहिए ताकि जरुरत पड़ने पर उसे दूसरों को दिखाया जा सके।
 पाठ्यक्रम PDF डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

delhi university network marketing syllabus

टोटल क्यू इन प्रो इंडिया की ओर से भारत भर के लोगों को एक बहुत ही बेहतरीन और जबरदस्त पार्ट टाइम बिजनेस करने का अवसर दिया जा रहा है, जिसका नाम है टोटल क्यू।

इस सम्बन्ध में पूरी जानकारी आपको इस पोस्ट पर मिल जाएगी, सभी पहलुओं की अच्छी तरह से जानकारी प्राप्त करके आप अपना फैसला बेहतर तरीके से कर सकते हैं।

totalq


टोटल क्यू प्लान को खुद समझने में तथा दूसरों को समझाने में आसान है, सिर्फ एक बार प्लान की जानकारी लेकर कोई भी व्यक्ति इस प्लान में आसानी से काम कर सकता है। 

दोस्तों इन्प्रो इंडिया अभी तक का सबसे आसान और सबसे अच्छा आमदनी देने वाला बिज़नेस है, जिसमे कोई भी व्यक्ति सरलता से काम कर अत्यधिक आमंदनी प्राप्त कर सकता है।

$ads={1}

हमारे अन्य उपयोगी लेख भी अवश्य देखें -

एक ऐसा असिस्टेंट जो आपका काम करेगा फ्री में
699 रूपये में लाखों कमाओ Ayushmart
मुफ्त में बिना पैसे लगाए हजारों रूपये कमाएं MALL91 से।



बिज़नेस प्लान का PDF

दोस्तों जैसा की आप जानते हैं की किसी भी बिज़नेस प्लान को दूसरों के सामने प्रस्तुत करने के लिए आपके पास उस प्लान से सम्बंधित सभी आवश्यक जानकारी होनी चाहिए। Totalq Business Plan

आपके लिए यहाँ बिज़नेस प्लान का PDF दिया जा रहा है, जिसे आप अपने फोन में रख सकते हैं अथवा चाहें तो उसका प्रिंट निकलवा कर प्रेजेंटेशन फोल्डर बना सकते हैं।

आप यहाँ से बिज़नेस प्लान का TotalQ PDF डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप चाहें तो वेस्टीज कंपनी का भी Pdf डाउनलोड कर सकते हैं और दोनों के प्लान में अंतर देख सकते हैं

.

Total Q छोटा पैकेट बड़ा धमाका

जी हाँ दोस्तों छोटा पैकेट में बहुत बड़ा धमाका सकता है क्योंकि यहाँ बहुत ही कम पैसों से जोइनिंग का पैकेज रखा गया है और इतने कम जोइनिंग पैकेज में आपको पैकेज मूल्य से लगभग दोगुने मूल्य का घरेलु एवं पूर्णतः उपयोगी सामान मिल जाता है

जोइनिंग से प्राप्त प्रोडक्ट्स को आप और आपके घर के लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि इसमें दिए जाने वाले प्रोडक्ट अच्छे क्वालिटी के हैं जिसे आप घर में रोज़ाना उपयोग कर सकते हैं।


MLM की दुनिया का सुनहरा मौका 

दोस्तों शायद आपने बहुत से MLM PLAN में काम किया होगा या काम कर रहे हैं और शायद आप अभी भी सफलता से काफी दूर हैं, अगर आपको लगता है की MLM में सफल होना बहुत मुश्किल है

या फिर ऐसा लगता है कहीं न कहीं एक ऐसा जबरदस्त MLM PLAN मुझे मिलता जिसमे काम कर के मैं भी सफल हो जाता तो दोस्तों आपकी सोच बिलकुल गलत नहीं है क्योंकि आज ढेरों MLM COMPANY भारत में काम कर रही हैं

ढेरों अवसर में से सही अवसर ढूंढ पाना बहुत मुश्किल होता जा रहा है क्योंकि एक गलत चुनाव आपकी लाइफ बर्बाद कर सकती है। दोस्तों आपके लिए यह एक सुनहरा अवसर है MLM की दुनिया में।
 
 

इंतजार किस बात का अब बारी है अपने सपनो को हकीकत बनाने की।

नेटवर्क मार्केटिंग के फील्ड में सपनों को हकीकत में बदलने के लिए काफी मेहनत और मशक्कत करना पड़ता है, लोगों को समझाना काफी मुश्किल काम है, लोगों को लगता है की उनका पैसा डूब जायेगा और इसलिए वो लोग MLM PLAN से दूर भागते हैं।

दोस्तों TOTAL Q PRODUCTS इतने कम मूल्य में उपलब्ध है की आप अपने प्रियजनों को बहुत ही अच्छे से इस अवसर का ऑफर देकर समझा सकते हैं की यहाँ के सभी प्रोडक्ट्स घरेलु और उपयोगी हैं

आप उन्हें यह कह सकते हैं की  निश्चिन्त रहिये आपका पैसा इस Inpro India TotalQ में बिलकुल नहीं डूबेगा। दोस्तों आप उन्हें बता सकते हैं की यहाँ खोने को कुछ नहीं है, 799 रु में आज के समय कोई भी बिज़नेस शुरू नहीं हो सकता

TOTALQ PLAN ऐसा बिज़नेस है जिसे की आप सिर्फ 799 रु में शुरू कर सकते हैं और अपने सपनों को हकीकत में बदल सकते हैं। 


पहले आओ पहले पाओ। 

मेरे प्रिय मित्र जैसा की आप जानते हैं कोई भी अवसर जब आता है तो जो सबसे पहले उस अवसर को समझ कर उसका फायदा उठा लेता है उसी प्रकार TOTALQ PLAN भी एक बिलकुल नया अवसर है जिसे शुरू हुए अभी सिर्फ एक वर्ष ही हुआ है

मतलब साफ़ है आप अभी TOTAL Q JOIN करते हैं तो आपको दूसरों से ज्यादा जल्दी सफलता मिलेगी क्योंकि अभी तो पुरे भारत के लोगों तक यह अवसर पहुँच ही नहीं पाया है।

दोस्तों हमारे भारत देश में जिस तेजी से बेरोजगारी बढ़ रही है उस स्थिति में लाखों लोग बेरोजगार हैं और आज अत्यधिक शिक्षित लोग भी रोजगार के लिए भटक रहे हैं, उनके पास रोजगार का कोई विकल्प मौजूद नहीं है

ऐसे में TOTALQ BUSINESS PLAN को आप एक अवसर के रूप में उन लोगों तक पहुंचा सकते हैं। Inpro India Totalq

बिज़नेस प्लान Total Q Business Plan

TotalQ में आपको मिलते हैं इनकम प्राप्त करने के असीमित मौके जिससे आपके सपने आसानी से पूरे हो सकते हैं, Total Q Business Plan के बारे में हम विस्तार से आपको जानकारी देने का प्रयास करेंगे। 

आइये अब थोड़ा विस्तार से इस प्लान को समझने की कोशिश करते हैं, सबसे पहले आपको Totalq Business में काम करने के लिए कंपनी द्वारा काम करने के लिए दी गयी बिज़नेस ID की आवश्यकता होगी। 

बिज़नेस ID प्राप्त करने के लिए आपको कंपनी द्वारा एक प्रोडक्ट पैकेज लेना होगा, सभी नेटवर्कर को एक पैकेज लेना अनिवार्य है, आप जैसे ही एक पैकेज लेते हैं कंपनी आपको बिज़नेस करने के लिए एक ID दे देती है।

कंपनी द्वारा दी गयी बिज़नेस ID आपके नाम पर होती है। Inpro India

इन्प्रो इंडिया परिवार में शामिल होने के लिए विभिन्न प्रकार के प्रोडक्ट पैकेज दिए गए हैं, आप अपने इच्छा अनुसार किसी भी पैकेज का चुनाव कर सकते हैं, सभी प्रोडक्ट पैकेज का मूल्य मात्र 799/- रूपये है। 

अब आपको अपनी ID सक्रीय करने के लिए अपने अपलाइन से पिन लेना पड़ेगा, आप चाहें तो आपका अपलाइन भी आपके लिए आपका ID एक्टिवेट करके दे सकता है। 

दोस्तों यह एक छोटा परन्तु बहुत स्ट्रांग प्लान है जो की आज के समय में सब की पसंद बन चुका है। 

मात्र 799/- रूपये में प्रोडक्ट पैकेज उपलब्ध है। 

$ads={2}

TotalQ Business में पंजीयन कैसे करें?

टोटल क्यू बिज़नेस प्लान की शुरुआत करने के लिए आपको सबसे पहले Inpro India Pvt Ltd के वेबसाइट www.totalq.in पर रजिस्ट्रेशन करना होगा जिसके लिए आपको एक रेफेरल की आवश्यकता पड़ेगीबिना रेफेरल के आप इसमें ज्वाइन नहीं कर सकते। Total Q Registration

TOTAL Q REGISTRATION करने के लिए आपके पास आधार कार्ड, बैंक पासबुक, नॉमिनी की जानकारी, ईमेल, एक फोटो तथा मोबाइल नं होना चाहिए एवं रजिस्ट्रेशन करते समय रेफेरल ID डालना होगा तथा लेफ्ट या राइट चुनना होगा।

रजिस्ट्रेशन करने के बाद आपकी आई.डी. लाल रंग की होगी क्योंकि उसे पिन से एक्टिव नहीं किया गया है, अपने अपलाइन से पिन और जोइनिंग पैकेज लेकर अपनी आई डी ग्रीन (Activate) करें, पिन द्वारा एक्टिवेट करने पर आपकी ID हरे रंग की हो जाएगी। Inpro India

ID ग्रीन हो जाने पर आप कंपनी के एक स्वतंत्र डिस्ट्रीब्यूटर बन जाते है और इनकम प्राप्त कर सकते हैं।

ID रजिस्ट्रेशन मुफ्त है 

 

टोटल क्यू कंपनी की प्रोफाइल Total Q Company Profile

कंपनी का पूरा नाम Inpro India Pvt Ltd है । 

कंपनी पूरी तरह से प्रोडक्ट प्लान पर आधारित है । 

100% लीगल प्लान है। 

कंपनी पिछले 5 वर्षों से मेन्यूफेक्चरिंग कर रही है। 

कंपनी की स्वयं की 3 फैक्ट्री है जो की FMCG Products बनाते हैं।  

कंपनी 5 साल से टे्डीशनल  बिजनेश मे अपनी पो्डकट विदेश मे भी एक्सपोर्ट कर रही है। 

कंपनी ने प्रोडक्ट के अलग अलग 4 पैकेज रखे है। 

सभी प्रोडक्ट पैकेज मात्र 799/- रूपये पर उपलब्ध हैं। 

799/- में कोई भी एक पैकेज लेकर काम शुरू कर सकते है। 


कंपनी के प्रोडक्ट और जोइनिंग पैकेज

Total Q Company ने जोइनिंग करने के लिए विभिन्न प्रकार के जोइनिंग पैकेज दिया है।

=Total Q Products Price List=

Product Packages
Joining Only 799/- 

Package No - 1 
Protein Powder (1)
Sanitary Pads (6)
Radiation Chip
Noni (500ml)

Package No - 2 
Noni (500ml)
Toothpaste / Facewash
Sanitary Pads (6)
Radiation Chip

TotalQ Products Price List

Package No - 3 
SUPER KIT 
Shampoo (100 ml)
Handwash (100 ml)
Toilet Cleaner (100 ml)
Floor Cleaner (100 ml)
Dish Wash (100 ml)
Washing Powder (100 gm)
Rose Soap (25 gm)
Sandal Soap (25 gm)
Jasmine Soap (25 gm)
Sanitary Pads (6)
Mobile Radiation Chip
Noni (500ml)

12 Products in just 799/-

Package No - 4 
Ladies Sanitary Pads 24 pcs 
Radiation Chip
Noni (500ml)


JOINING =799/- 

TotalQ Products List


असीमित इनकम कैसे प्राप्त कर सकते हैं ?

टोटल क्यू प्लान ज्वाइन करने से आप डेली कमा सकते है 1000/- से 65,500/-


डेली क्लोजिंग
डेलि पे आउट वो भी बैंक अकाउंट मे
जॉयनिंग 799/- only... Aur 5 plan tak Auto Upgrade hoga 

टोटल क्यू कंपनी आपके मॅचिंग पेयर मे से अगले इन्कम प्लान प्रमोशन के लिये आपका हर लेवल में हर 3rd पेयर काटती है। जैसे (3,6,9,12,15,18,.......) 

*इन्कम प्लान*

( 1 ). DISTRIBUTOR PLAN INCOME
मँचिंग बोनस=200/- (33%)
             🕴
             /\
           /    \
        🕴      🕴
Distributor Distributor

मँचिंग रेशिओ=1:1
डेलि कँपिंग= 5 पेयर
1 Id=1000/-
3 Id=3000/-
7 Id=7000/-
----------------------------------
आपकी डिस्ट्रीब्यूटर की टोटल 15 जोड़ी बनने के बाद आपकी आईडी सिल्वर में चली जायेगी अभी आप दोनो की इनकम ले सकते हो

( 2 ). SILVER PLAN INCOME
             🕴
             /\
           /    \
        🕴      🕴
    Silver    Silver

मँचिंग बोनस =500/-
डेलि कँपिंग = 2500/-
----------------------------------
आपकी सिल्वर की टोटल 15 जोड़ी बनने के बाद आपकी आईडी गोल्ड में चली जायेगी अभी आप तीनो की इनकम ले सकते हो

( 3 ). GOLD PLAN INCOME
             🕴
             /\
           /    \
        🕴      🕴
     Gold    Gold

मँचिंग बोनस =1000/-
डेलि कँपिंग  = 5000/-
----------------------------------
आपकी गोल्ड की टोटल 15 जोड़ी बनने के बाद आपकी आईडी प्लेटिनम में चली जायेगी अभी आप चारो की इनकम ले सकते हो

( 4 ). PLATINUM PLAN INCOME
               🕴
               /\
             /    \ 
          🕴       🕴
  Platinum   Platinum

मँचिंग बोनस =3000/-
डेलि कँपिंग = 15000/-
----------------------------------
आपकी प्लेटिनम की टोटल 15 जोड़ी बनने के बाद आपकी आईडी डायमंड में चली जायेगी अभी आप पाचो की इनकम ले सकते हो

( 5 ). DIAMOND PLAN INCOME
                🕴
                /\
              /    \
           🕴      🕴
Diamond      Diamond

मँचिंग बोनस =8000/-
डेलि कँपिंग = 40,000/-
------------------------------------
आपकी हर लेवल में 3,6,9,12,15,18,.... आपकी हर तीसरी जोडी कट-ऑफ होगी । यानी लाइफ टाइम हर तीसरी जोडी का पेमेंट नही मिलेगा
------------------------------------

... DAILY TOTAL INCOME...
DISTRIBUTOR : 1000/- to 3000/-
SILVER          : 2500/-
GOLD            : 5000/-
PLATINUM   : 15000/-
DIAMOND    : 40000/-
------------------------------------
           DAILY : 65,500/-


अवार्ड एवं रिवॉर्ड से आमदनी 

Award &  Reward Income

Power under red id will not be considered

फ्रैंचाइज़ी FRANCHISE

20,000/- = 25 Pin [product] + FREE 1 Pin [product] =TOTAL 26 pin [product]


मतलब साफ है जितना बड़ा टीम उतनी बड़ी इनकम।

TotalQ के बारे में हमने आज आपको पूरी जानकारी दी है, अगर कोई जानकारी छूट गयी हो या कहीं कोई गलती हो, तो कृपया जरुर बताएं हम उसे अवश्य अपडेट करेंगे ताकि किसी प्रकार का कोई कंफ्यूजन ना रहे

आप इस बारे में क्या सोचते हैं ?

अपने जवाब नीचे दिए कमेंट बॉक्स में जरुर दें


अंत में आपसे निवेदन करते हैं की हमारे द्वारा दी जाने वाली किसी भी जानकारी से प्रभावित होकर आप कोई फैसला ना लें, हम कोई भ्रामक या नुकसानदायक जानकारी नहीं देते हैं, जो जैसा है उसी के आधार पर आपके सामने लाकर रखते हैं, इस लेख के द्वारा यदि आपको कोई नुकसान या क्षति होती है तो उसके जिम्मेदार आप स्वयं होंगे, इसलिए अपने स्व विवेक का इस्तेमाल करें और उसी के अनुसार कदम उठायें, हमारा काम आप तक सही जानकारी पहुँचाना है



🙏🏻🙏🏻 धन्यवाद 🙏🏻🙏🏻



Post a Comment

Previous Post Next Post